Breaking

मंगलवार, 17 जुलाई 2018

"भगवाधारी हिन्दू बनकर" गौ तस्करी करते थे सलीम और मोबिन, ऐसे आये पुलिस की पकड़ में


पुलिस की पकड़ और लोगों की मार से बचने के लिए बदमाश भी गलत काम करने के अनेकों तरीके ईजाद कर लेते हैं। फलावदा पुलिस ने रात के अंधेरे में कटान के लिए गोवंश राधना गांव ले जाने की फिराक में घूम रहे युवकों को पकड़ लिया।

हिन्दू बनकर घूम रहे थे

पुलिस ने जिन युवकों को पकड़ा, उन्होंने अपने माथे पर तिलक लगाया हुआ था और कलाई पर कलावा बांधा हुआ था। पुलिस ने जब पूछताछ की तो युवकों ने बताया कि वे गोवंश को अपने घर लेकर जा रहे हैं। कड़ाई से पूछताछ में पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने एक गाय भी बरामद की है।गोकशी की घटनाओं को अंजाम देने में ग्रामीण क्षेत्र के लोग अधिक लिप्त हैं। कई स्थानों पर खुलकर गोकशी की जा रही है।

गौ कटान का नया तरीका

कटान के लिए गोवंश की तस्करी का अनोखा तरीका अब निकाला गया है। कटान में लिप्त आरोपी माथे पर तिलक और हाथ में कलावा बांधकर, भगवा वस्त्रधारी भेष में गोवंश की सप्लाई कर रहे हैं। विगत दिनों फलावदा के युवक किठौर क्षेत्र में गोवंश तस्करी के दौरान पकड़े गए, लेकिन सत्ता के दबाव में थाने से छूटने पर उन्होंने पुनःतस्करी का काम शुरू कर दिया है।


ऐसे आये पकड़ में

गोवंश की तस्करी किए जाने की सूचना पर पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान रात्रि करीब तीन बजे गड़ीना मार्ग पर एक संदिग्ध छोटा हाथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस ने पीछा करके उसे दबोच लिया तथा थाने लाकर पूछताछ की। कुछ देर बाद भी उसके मोबाइल फोन पर गोतस्करों का फोन आया। थाना प्रभारी करतार सिंह ने गाड़ी चालक बनकर उनसे बातचीत की तो उन्होंने बताया कि एक गाय राधना ले जाने के लिए वह रात से गाड़ी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वे बैल लेकर तालाब के पास खड़े हैं। इतना सुनते ही थाना प्रभारी प्राइवेट गाड़ी लेकर मौके पर पहुंच गए तथा दो युवकों को एक गाय के साथ दबोच लिया गया। पुलिस उन्हें थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि किठौर क्षेत्र के गांव राधना में खुलकर गोकशी हो रही है। वे गोवंश कटान के लिए राधना ले जाते हैं। उन्होंने गोकशी करने वाले युवक का नाम भी बताया है। आरोपी के नाम सलीम और मोबिन हैं।

भगवाधारियों को बदनाम करने कि बड़ी साजिश 

जिहादि हिन्दुओ को बदनाम करने के लिए नये नये तरीके निकाल रहे हैं,कभी भगवा कपडे पहनकर लड़कियां छेड़ते हैं तो कभी गौ तस्करी और भी ना जाने कितने ही अपराध करते होंगे, ऐसे दरिंदो को क़ानूनी तरीको से सबक सिखाया जाना बेहद जरूरी हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें