Breaking

सोमवार, 16 जुलाई 2018

अपने खिलाफ फतवा निकाले जाने के बाद निदा खान ने फतवाबाज मौलानओं को कह दी ये बड़ी बात


बरेली : तीन तलाक जैसे मामलों के खिलाफ आवाज बलंद करने वाली बरेलीके आला हजरत खानदान की बहू निदा खान के खिलाफ फतवा जारी किया गया है.

मौलाना ने दिया ये फतवा
सोमवार को जारी फतवे में कहा गया है कि निदा की मदद करने वाले, उनसे मिलने-जुलने वाले मुसलमानों को भी इस्लाम से खारिज किया जाएगा. इसके तहत निदा खान का हुक्‍का पानी बंद कर दिया गया है. निदा अगर बीमार हो जाती हैं तो उनको दवा भी नहीं दी जाएगी. निदा की मौत पर जनाजे की नमाज पढ़ने पर भी रोक लगा दी गई है. इतना ही नहीं निदा के मरने पर उन्‍हें कब्रिस्तान में दफनाने पर भी रोक लगा दी गई है.

निदा ने कहा कि भारत लोकतान्त्रिक देश, फतवा जारी करने वाले पाकिस्तान जाए
वहीं इस मामले में निदा खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार करते हुए कहा कि फतवा जारी करने वाले पाकिस्तान चले जाएं. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान एक लोकतांत्रिक देश है. यहां दो कानून नहीं चलेंगे. उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ राजनीति चमका रहे हैं. उन्‍होंने सवाल उठाया कि इस्लाम से खारिज करने वाले ये होते कौन हैं. शरीयत पहले वो अपने घर पर जाकर लागू करें फिर आवाम पर लागू करें. क्योंकि उनको शरीयत के नाम पर आवाम को भड़काना आता है. उनके खानदान में पहले से हराम काम हो रहा है. दारुल इफ्ता में मर्दों से पैसे लेकर उनके पक्ष में फैसला दे दिया जाता है. औरतों को इंसाफ नहीं मिलता.

बढती जा रही हैं मौलानाओ कि हिम्मत 
मौलाना अब इस्लाम के नाम पर लगातार उलटे सीधे फतवे दे रहे हैं, ये फतवाबाज मौलाना लोग अब सेकुलर मुस्लिमो का जीना हराम कर रहे हैं.आज ये लोग किसी का हुक्का पानी बंद करने का फतवा दे रहे हैं, आगे जाकर किसी कि गर्दन उतारने का फतवा दे सकते हैं,फिर आगे जाकर ये लोग  गैर मुस्लिमो का जीना भी हराम कर सकते हैं.सरकार को कानून बनाकर इन फतवाबाजो पर रोक लगानी चाहिए.

क्लेम करेगी निदा
निदा ने कहा कि उन लोगों की इस हरकत से उन्हें नुकसान हो रहा है इसलिए उन पर क्लेम करूंगी. तौकीर रज भी तो इस्लाम से खारिज हो चुके हैं. तौकीर रजा जब देवबंद गए थे तब उन्हें भी इस्लाम से खारिज कर दिया गया था. लेकिन उन्होंने तो दोबारा कलमा नहीं पढ़ा. जबकि तौकीर के खिलाफ मस्जिदों से ऐलान भी हो गया था. पूरी शरीयत इन लोगों ने अपने हिसाब से मैनुपुलेट कर रखी है.

निदा का भी हो चुका हैं 3 तलाक
पुराना शहर के मुहल्ला शाहदाना निवासी निदा खान का निकाह 16 जुलाई 2015 को आला हजरत खानदान के उसमान रजा खां उर्फ अंजुम मियां के बेटे शीरान रजा खां से हुआ था। अंजुम मियां आल इंडिया इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के मुखिया मौलाना तौकीर रजा खां के सगे भाई हैं. निदा का कहना है कि शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट की गई जिससे उसका गर्भपात हो गया. शौहर शीरान रजा खां ने 5 फरवरी 2016 को 3 तलाक देकर घर से निकाल दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें