Breaking

शनिवार, 30 जून 2018

लड़की का पीछा करते हुए घर तक पहुंचा हनीफ, लोगो ने चपल्लो से उतारा ‘लव जिहाद’ का भूत।

मामला उत्तरप्रदेश के इटारसी का हैं।लडक़ी  से छेड़छाड़ करने वाले हनीफ की हिम्मत एक दिन इतनी बढ़ गयी कि वो लड़की का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुँच गया।

माँ ने दिखाई हिम्मत
दरअसल नाला मोहल्ला इटारसी निवासी 22 वर्षीय हनीफ स्कूल बस में कंडक्टर है। उसकी बस से छात्रा स्कूल जाती थी। वह उससे आते-जाते में छेड़छाड़ करता था। उसकी लगातार हरकतें बढ़ती गई और वह गंदी हरकतें करने लगा। शुक्रवार को वह बाइक से लड़की का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया। छात्रा ने पहले ही अपनी मां को उसकी हरकतों के बारे में बता रखा था। इस पर उन्होंने वहां पहुंचे हनीफ की बाइक की चाबी निकाल ली और फिर उसकी चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। मोहल्ले वाले भी आ गए और उसे जमकर धुनने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
लोगो ने जताई लव जिहाद की आशंका
लोगों का आरोप है कि यह लव जिहाद का मामला है। आरोपी दूसरे धर्म की लड़की को अपने जाल में फंसाना चाहता था लेकिन वह सफल नहीं हुआ तो गंदी हरकतों पर उतर आया। इस मामले में मोहल्ले वाले शनिवार को थाने में ज्ञापन देंगे। 

1 टिप्पणी:

  1. लव जिहाद के नाम पर देश में अशांति फैलाने की कोशिश हो रही है <a href="https://www.bahujanawaazsagar.com/2018/06/2019-Election.html#more”>बहुजन समाज के लोगों को सावधान रहने की क्यो है जरूरत....</a>

    जवाब देंहटाएं